Thu. Apr 18th, 2019

Airtel ने अपने प्लान्स किये सस्ते, अब 248 रुपये में मिलेगा 1.4GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

 

जियो ने जबसे मार्केट में कदम रखा है वोडाफोन के साथ एयरटेल भी अपने प्लान्स में लगातार बदलाव कर रहा है. एक बार फिर अपने यूजर्स को और करीब लाने के लिए एयरटेल ने अपने प्लान में बदलाव किए हैं. वहीं जिन प्लान्स को बंद किया गया है उसमें 345 और 559 रुपये के प्लान शामिल है. इस दोनों के प्लान्स के बदले यूजर्स के पास अब 248 रुपये का प्लान होगा.

बता दें कि ये प्लान 229 रुपये वाले प्लान को हटा सकता है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल 229 रुपये वाले फर्स्ट रीचार्ज प्लान के विकल्प के तौर पर अपना नया 248 रुपये वाला प्लान उतारा लेकर आया है. इस नए प्लान के साथ रोज 1.4 जीबी 4G डेटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस रोज दिए जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. एयरटेल का यह प्लान देशभर में सभी सर्किल्स के लिए वैलिड है.

एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट प्लान्स को भी रिवाइस किया है. टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अब कंपनी पहले जितनी ही कीमत में 500 फीसदी ज्यादा डेटा दे रहा है. खास बात यह है कि जो यूजर्स 6 महीने से ज्यादा का अडवांस रेंटल प्लान चुनेंगे उन्हें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के फ्री हॉटस्पॉट डिवाइस मिलेगी.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *