Thu. Apr 18th, 2019

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर देश को तलाक़ के बारे में ज्ञान दे रही हैं?

नदीम अख्तर
खाई-पीई-अघाई और करोड़ों रुपये जेब में रखकर फाइनेंसियल सिक्योरिटी को प्राप्त कर चुकीं दो एलीट लड़कियां, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर देश को #divorce के बारे में ज्ञान दे रही हैं। इन दोनों मूर्खों को ये नहीं मालूम कि एक बेटी की शादी में बाप लाखों के कर्ज में डूब जाता है।

अच्छा है-move on… करीना की बहन करिश्मा अपने पूर्व उद्योगपति पति से अरबों रुपये लेकर तलाक़ ले चुकी हैं। मलाइका अरोड़ा का रोमांस श्री देवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर से चल रहा है, जो उम्र में उनसे बहुत छोटा है। बाप बोनी कपूर नाराज़ है लेकिन लड़के को इश्क का भूत सवार है और मलाइका-अर्जुन जल्द ही शादी करने वाले हैं, ऐसी खबरें आई हैं।

तो तलाक के बाद इनकी ज़िंदगी में फर्क नहीं पड़ता। अरबों रुपये मिल जाते हैं। लेकिन एक आम भारतीय लड़की इनके फैशनेबुल चोंचले सुनकर जब तलाक़ लेती है तो खुद को दुनिया में तन्हा पाती है। ये लोग समाज की भोली लड़कियों को गुमराह कर रहे हैं। अबे! तुमलोग एलीट सोसाइटी हो। तुम्हारे यहां तलाक़ और शादी खेल-तमाशा है।

सुना है कि हॉलीवुड को अपना घर समझ चुकी प्रियंका चोपड़ा की भी अंग्रेज़ निक जोन्स से नहीं बन रही और निक के घरवाले चाहते हैं कि निक जल्द से जल्द प्रियंका को तलाक दे दें। निक के घरवालों का मानना है कि प्रियंका पार्टी गर्ल हैं और घर बसाकर बच्चे पैदा नहीं करना चाहतीं। प्रियंका भी हिंदुस्तान लौटना चाहती हैं। तो फिर काहे गयी थीं अमरीका जी??!!

बहरहाल, दो मूर्ख लड़कियां तलाक़ के बारे में क्या ज्ञान ले-दे रही हैं इनको सुनिए और फिर अपना सिर किसी दीवार में मारकर फोड़ लीजिए। सैफ अली खान से मुझे सहानुभूति है। अमृता सिंह तो चली गईं, अब करीना ने भी मलाइका से divorce का ज्ञान ले लिया है। All d best Saif!!

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *