Thu. Apr 18th, 2019

बीएसएनएल का नेटवर्क ध्वस्त, जिम्मेदार मौन, उपभोक्ता परेशान

 

रजनीकांत अवस्थी
महराजगंज/ रायबरेली: तकनीकी खराबी के चलते आज दिन भर बीएसएनएल फोन की सेवाएं बाधित रही। जिसके चलते उपभोक्ताओ को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा उपभोक्ताओ ने आये दिन बीएसएनएल की मोबाइल सेवा में होने वाली गड़बड़ी पर गहरी नाराजगी जताते हुए टीडीएम से शिकायत की है।
आपको बता दें कि, सुबह से ही क्षेत्र में बीएसएनएल का नेटवर्क गायब रहा। लोग आपस में संपर्क करने में असमर्थ रहे। सबसे ज्यादा दिक्कत उन लोगों को हुई जिन्हें प्रशासनिक अधिकारियों से काम था, क्योंकि पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के पास सीयूजी नंबर बीएसएनएल के ही है। इस बारे में जानकारी करने का प्रयास किया गया तो, बिभागीय अधिकारियों से भी संपर्क नहीं हो सका। लगभग 25000 उपभोक्ता प्रभावित हुए।
वही बिभाग को भी लाखों रुपए के राजस्व का नुकसान हुआ। उपभोक्ताओ की शिकायत है कि, पिछले 2 माह के भीतर बीएसएनएल में दर्जनों बार खराबी आई है, उपभोक्ता बिवेक पांडेय, छोटे लाल मौर्या, बुधई पासवान, रामप्यारे सिंह, चंद्रशेखर शुक्ला उर्फ लाले महराज, जमुना प्रसाद उर्फ बिधायक आदि ने टीडीएम से शिकायत की है कि, तत्काल सेवाएं बहाल करवाई जाय तथा रोजाना इस प्रकार की होने वाली खराबी पर रोक लगाई जाए। अन्यथा उपभोक्ता बीएसएनएल सेवाएं त्याग कर अन्य सेवाओं को अपनाने को बिवश होगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *