Thu. Apr 18th, 2019

पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए बनाए ऐसा माहौल

 

सेक्स का आनंद चाहिए तो आपको इसके परफेक्ट होना पड़ेगा क्यूंकि महिला पार्टनर को साफ-सुधारा व सफाई वाली स्थान पर सेक्स करना पसंद होता है। महिलाएं व लड़कियां बहुत ज्यादाज्यादा केयरिंग होती है। इसलिए जब भी आप अपने पार्टनर को अपने रूम पर सम्भोग के लिए लेन वाले हैं तो इससे पहले रूम की साफ-सफाई कर लें। इससे एक सकारात्मक माहौल बनता है और यह आपके पार्टनर का मूड बनने में भी बहुत ज्यादा हद तक सहायक होता है।

मोमबत्ती जलाएं

सेक के लिए लाइट की स्थान मोमबत्तियों की रौशनी का प्रयोग करें। यह आपके पार्टनर के साथ रोमांटिक माहौल बनने में सहायक होगा। कमरे के चारों कोनों व बेड के नजदीक मोमबत्तियां लगाएं। अपनी मेज पर मोमबत्तियां चलकर रखें। बता दें कि लड़कियों को कम रौशनी में ही सेक्स करना पसंद होता है। यह माहौल आपके पार्टनर को बहुत ज्यादा ज्यादा सपोर्ट करता है।

स्पेशल किट

अपने कमरे में एक छोटा बॉक्स रखें जिसमें सेक्स से जुड़ी सभी जरुरी चीजों को रखें। जिसमें सेक्स टॉय से लेकर लुब्रिकेंट, कॉन्डम या फिर वे चीजें जिनकी आवश्यकता आपको रात में सेक्स के बाद पड़ सकती है। ऐसा करने से उस वक्त चीजें खोजने में आपका समय बर्बाद नहीं होगा जब आप पूरी तरह से सेक्स के मूड में होंगे।

म्यूजिक बजाएं

सेक्स के दौरान अक्सर लोग रॉक म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। इससे आपके पार्टनर की उत्तेजना बढ़ती है। यह आपको बोरियत से भी बचाता है।

बेड शीट बदलें

अपने बेड से रेग्युलर कॉटर चादर हटाकर कभी-कभार सिल्की सैटिन की चादर बिछाएं। यह आपको बहुत ज्यादा पॉजिटिव फील देता है। इसी के साथ आपके कमरे में सफाई दिखाई पड़ती है।

रूम फ्रेशनर व डीओ

अपने कमरे में एक अच्छा सा लाइट सुगंध वाला रूम फ्रेशनर का प्रयोग करें या इसकी के साथ आपके पार्टनर का फेवरेट बॉडी स्प्रे का प्रयोग करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *